Lakhan Panwar

Creta की वाट लगा देगा Maruti का यह दमदार वर्जन जानिए क्या हैं ख़ास!

Maruti Hustler, Maruti Hustler Engine Power, Maruti Hustler Features, Maruti Hustler Price

Maruti Hustler : किलर लुक और जबरदस्त फीचर से लैस मार्केट में आए मारुति की नई धाकड़ कार,भारतीय बाजार में 4 व्हीलर्स कारो की मांग पिछले कुछ सालों में कई गुना बढ़ गई है। वहीं, ग्राहक एसयूवी को कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों की मांग को देखते हुए मारुति ने भी अपनी नई धानसुकर को लांच किया है। आइए इस आर्टिकल के जरिए और अधिक जाने।

Maruti Hustler Features

कंपनी ने अपनी इस कार में कहीं बेहतरीन फीचर दिए हैं। जैसे इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, रियर सेंसर, 360 CEMERA, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल और कंसोल, एयरबैग आदि आधुनिक और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Maruti Hustler Engine Power

कार को अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें आपको जबरदस्त इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी। इस कार में आपको 658cc का दमदार इंजन दिया जा सकता है, जो 52ps की पावर और 51Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसके अलावा विकल्प के तौर पर आपको दूसरा 658cc टर्बो चार्ज इंजन भी मिलने की संभावना है, जो 64PS की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।रिपोर्ट के मुताबिक Maruti Hustler करीब 29 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Maruti Hustler Price

कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की शोरूम प्राइस 6 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक रखी है। मार्केट में जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में दमदार इंजन को क्वालिटी से लेस गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट है।

Leave a Comment