Lakhan Panwar

बेहतरीन फीचर और दमदार इंजन से लैस मार्केट में आई Honda की प्रीमियम कार!

Honda V i VTEC, Honda V i VTEC Engine Quality, Honda V i VTEC Features, Honda V i VTEC Price

Honda V i VTEC : मात्र ₹400000 में मिल रही है होंडा की जबरदस्त कर फीचर और इंजन क्वालिटी तक हो जाओगे पागल, आज के समय में नौकरी पैसे वाले लोग कम कीमत वाली गाड़ी खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे मगर आप भी कम कीमत में सुरक्षित कार की तलाश कर रहे हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

Honda V i VTEC Features

कंपनी ने अपनी इस कार में कई एडवांस फीचर दिए हैं जिसके चलते यह ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है। आज के समय में लोग फीचर के चलते ही गाड़ियां खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं अगर गाड़ी में अच्छे फीचर है तो वह उसे टेस्ट जरूर करते हैं।

Honda V i VTEC Engine Quality

होंडा की चमचमाती इस कार में आपको अच्छी इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी जिसके चलते यह अच्छी परफॉर्मेंस देने वाली है। कंपनी ने इसमें 1497 सीसी की क्षमता वाला एक शक्तिशाली चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो की 117.3 Hp की अधिकता पावर जेनरेट करने में सक्षम है।यह 7 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी है जिसके माइलेज की बात करें तो गाड़ी 17.3 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज देती है और 13.8 किलोमीटर प्रति लीटर की सीट माइलेज देने में सक्षम है।

Honda V i VTEC Price in India

कंपनी ने अपनी इस कार की शोरूम प्राइज 4 लाख रुपए तक रखी है। यह प्रीमियम बाइक आपके लिए शानदार है। ऐसे में यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है कि फीचर के साथ-साथ इसकी मत भी काफी कम है।

 

Leave a Comment