Bajaj CT 125X : ऑटो मार्केट में बजाज ने अपनी प्रीमियम बाइक लॉन्च करने की घोषणा की है जिसमें आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी के साथ-साथ जबरदस्त पिक्चर देखने को मिलेंगे। देश में जब भी टू व्हीलर असाइनमेंट की बाइक की बात आती है तो हीरो टीवीएस और बजाज जैसे कंपनियां सबसे आगे खड़ा मिलती हैं। हाल ही में बजाज अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने के लिए भारतीय बाजार में Bajaj CT 125X को लॉन्च कर दिया है। आइए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के बारे में डिटेल से जाने।

Bajaj CT 125X Features

इस बाइक में आपको एडवांस लेवल की पिक्चर देखने को मिलेंगे जैसे। आपको स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन काउल लंबी फ्लैट सीट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल है।

Bajaj CT 125X Engine Power

इस बाइक में आपको दमदार इंजन क्वालिटी मिलने वाली है। इसमें DTSI पर आधारित 124.4 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन दिया है। यह दमदार इंजन 10.19 PS की पावर और 11 NM का पिक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके अलावा गाड़ी के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स को जोड़ा गया है। जो की आधुनिक तरीके से जोड़ी गई है।

Bajaj CT 125X Price

इस बाइक की शोरूम कीमत 71,354 रुपए तक रखी हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन जल्दी ही मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन बाइक की तलाश करें तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *