Hero Passion Pro Xtec : हीरोइन अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम बाइक मार्केट में लांच किया है। जिसमें आपको जोरदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ कई बेहतरीन पिक्चर देखने को मिलेंगे। hero ने Hero Passion Pro Xtec बाइक को लॉन्च कर दिया है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में सबसे बेहतर और आधुनिक विकल्प बनकर सामने आ रही है। आइए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के बारे में और अधिक जाने।

Hero Passion Pro Xtec Features

कंपनी अपनी इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर दिए हैं जिसके चलते ग्राहक इसे काफी पसंद करने वाले हैं। हीरो कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में अपनी Hero Passion Pro Xtec बाइक को नया एलईडी हेडलाइट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जो एसएमएस और कॉल अलर्ट तक पहुंच प्रदान करता है।

Hero Passion Pro Xtec Engine

कंपनी अपनी इस शानदार बाइक में अच्छी इंजन क्वालिटी दी है। इसमें 113 सीसी का पावरफुल इंजन उपलब्ध देखने के लिए मिलता है जी पावरफुल इंजन की मदद से यह बाइक लगभग 70 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है जो अपने सेगमेंट के भीतर इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर बनाता है।

Hero Passion Pro Xtec PRICE

कंपनी ने अपनी इस बाइक की शोरूम प्राइस 85000 रु तक रखी है। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन फीचर से ली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *