Yamaha MT-15 : बजाज पल्सर और केटीएम की हेकड़ी निकाल देगा ये YAMAHA की यह दमदार बाइक, दनादन फीचर्स के साथ सॉलिड इंजन, देखे कीमत। मार्केट में इन दिनों स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स का बोलबाला है। ऐसे में अगर आप भी यामाहा की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत को जरूर देखें।

Yamaha MT-15 Features

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कहीं बेहतर फीचर दिए हैं। आपको फीचर्स के तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसके साथ में Y-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे दनादन फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Yamaha MT-15 Engine

बैटरी परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें आपको अच्छी इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी। बाइक में आपको 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन सिस्टम वाला इंजन देखने को मिल रहा है जो कि 10,000 आरपीएम पर 18.1hp का पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट में सक्षम है। यह इंजन OBD-2 नियमों के अनुरूप तैयार किया गया है।

Yamaha MT-15 Price

इसकी शोरूम प्राइस लगभग 1.65 लाख रखी गयी है। जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन क्वालिटी वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *