Honda Activa Electric : इलेक्ट्रिकल स्कूटर की मांगों को देखते हुए कई कंपनी अपने नए-नए इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में उतर रही है। इसी के चलते होंडा भी अपना एक नया जबरदस्त इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में उतरने वाली है जिसमें आपको दमदार बैटरी पर के साथ-साथ कई वेतन पिक्चर देखने को मिलेंगे। इसमें ग्राफ इसे खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस आर्टिकल के जरिए इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत को जरूर देखें।

Honda Activa Electric Features

कंपनी ने अपने स्कूटर में कहीं आधुनिक फीचर दिए हैं जिसके चलते यह मार्केट में ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डुएल डिस्क ब्रेक, टीएफटी टच स्क्रीन डैशबोर्ड, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, एलईडी डीआरएलएस, रेंज मोड्स, मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स आपको सिलेक्ट स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे

Honda Activa Electric BETTARY Peck

अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें आपको दमदार बैटरी पैक मिलने वाला है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 180 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम होगा. होंडा कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा, जिसमें आपको फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी देखने को मिलेगा जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र दो से तीन घंटे में ही 100% चार्ज कर सकेंगे।

Honda Activa Electric Price and launching Date

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर की शोरूम प्राइस 90,000 रुपए से लेकर ₹1,00,000 तक की कीमत रखी हैं। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में जबरदस्त इलेक्ट्रिकल स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है कंपनी ने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन जल्दी यह मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *