Honda livo 2024: वर्तमान समय में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को देखते हुए लोग अच्छी माइलेज देने वाली बाइक की और ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। इनमें बजाज कंपनी की प्लॅटिना काफी मशहूर है हाल ही में होंडा ने अपनी नई बाइक निकाली है यह बाइक मार्केट में प्लैटिना और स्प्लेंडर जैसी बाइक को टक्कर देने वाली हैं। इस बाइक का नाम होंडा लिवो है। कंपनी इस बाइक का अपडेट वर्जन मार्केट में लॉन्च करने वाली है

Honda Livo 2024 Features

कंपनी की इस बाइक में आपको कोई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे जिसके चलते यह आपको काफी पसंद आने वाली है। कंपनी के द्वारा इसमें कई बेहतरीन फीचर जोड़े हैं जिसमें ट्यूबलेस टायर, 18 इंच के अलॉय व्हील, डीसी हैलोजन हेडलैंप, 657 मिमी लंबी सीट, साइलेंट इंजन स्टार्टर, 5-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबल रियर ट्विन शॉक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और कई अन्य हाईटेक फीचर्स के साथ इस बाइक को स्पोर्टी लुक दिया है। यह स्पोर्टी लुक बाइक को युवाओं के लिए आकर्षक बनाता है।

Honda Livo 2024 Engine Quality

कंपनी ने माइलेज के साथ-साथ इसमें अच्छी शानदार इंजन क्वालिटी दी है। बाइक में 110 सीसी इंजन के कारण इस बाइक का माइलेज भी दमदार है। ग्राहक बाइक खरीदने से पहले माइलेज को जरूर चेक करता है इस बाइक का लुक और डिजाइन भी काफी शानदार देखने को मिलेगा। अगर आप भी कम खर्चे में अच्छे माइलेज वाली बाइक लाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Honda Livo 2024 Price

होंडा लीवो की शोरूम प्राइस 78,500 रू रखी गई है।

कंपनी की ओर से 3 साल की वारंटी दी गई है और आपके पास अगले 7 साल की वारंटी लेने का विकल्प है। यह बाइक 75 किमी तक का माइलेज देती है। होंडा लिवो स्टाइल, माइलेज, परफॉर्मेंस के मामले में बेहतरीन बाइक है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *