New Maruti Baleno: ऑटो मार्केट में मारुति जल्द ही अपनी नई कर इंट्रोड्यूस करने वाली है। इसमें कई नए मॉडल्स और कुछ पुराने मॉडल के फेसलिफ्ट वर्जन होने वाले हैं। इस लिस्ट में मारुति बलेनो की नजर आएगी। कंपनी ने कर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी भी सजा नहीं की है। लेकिन जल्दी ही वह मार्केट में अपने इस मॉडल को लॉन्च करेगी।

नई मारुति बलेनो में कई बदलाव किए जाएंगे जिससे उसकी डिजाइन इंटीरियर लुक और फीचर्स को लेकर कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बार मारुति बलेनो में कनेक्टिव फीचर जोड़े जाएंगे।

New Maruti Baleno FEATURE

कंपनी ने अपनी इस कार में कई बेहतरीन फीचर दिए हैं। जैसे इसमें कनेक्टिव फीचर के जरिए आप मोबाइल को सीधे कार से कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं इसमें पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशन, पैसेंजर और ड्राइवर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और सभी बेसिक फीचर्स दिए जाएंगे। इस कर में सीएनजी का भी ऑप्शन देखने को मिल सकता है। जो अच्छा माइलेज देगा।

New Maruti Baleno ENGINE

इस कर मैं आपको दमदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी जिसके चलते यह अच्छा परफॉर्मेंस देगी। कार मै 1197 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। इस इंजन के जरिए यह बहुत ही बेहतरीन पावर जेनरेट कर लेती है। इसके अलावा सीएनजी के साथ यह 28 किलोमीटर और पेट्रोल के साथ 21 किलोमीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है। नई मारुति बलेनो (Maruti Baleno) में हमें यही इंजन मिलेगा इसलिए इसके स्पेसिफिकेशंस नहीं बदलने वाले हैं।

New Maruti Baleno Price

कंपनी ने अपनी इस कार की शोरूम प्राइस 16 लाख रु तक रखी है। हालांकि कंपनी ने लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अभी सजा नहीं की है लेकिन जल्दी यह मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी ऐसे में अगर आप भी अच्छे फीचर्स कार की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *