Hero Splendor Electric Bike 2024: हीरो मोटोकॉर्प ने कई सालों से मार्केट में अपना दबदबा कायम कर रखा हैं। अब हीरो जल्द ही मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिकल बाइक लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस संबंध में किसी तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक कंपनी की यह गाड़ी काफी जोरदार होने वाली है इसके फीचर्स और बैट्री पैक के बारे में सुनकर आपके होश उड़ने वाले हैं। इस आर्टिकल के जरिए बाइक की स्पेसिफिकेशन के बारे में जाना है।

Hero Splendor Electric Bike 2024 Details

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई खूबियां दी है जिसके अंदर आपके बेहतरीन फीचर के साथ-साथ अच्छा बैट्री पैक देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक कंपनी इसकी रेंज पर खास काम कर रही है, और यह 250 से 300 किमी. के बीच हो सकता है। फिलहाल बाजार में बजट में इतनी रेंज वाली कोई हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध नहीं है। अगर ऐसा हुआ। तो इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट पर भी स्प्लेंडर का कब्जा हो जाएगा। हालांकि कंपनी ने फिलहाल कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

Hero Splendor Electric Bike 2024 price in India

ऑटो मार्केट में जब भी कम बजट में कोई इलेक्ट्रिकल बाइक लॉन्च होती है तो ग्राहक उसकी और ज्यादा आकर्षित होते हैं। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक की शोरूम प्राइस ₹100000 तक रखी जा सकती है। हालांकि कंपनी लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन जल्दी यह मार्केट में देखने को मिलेगी।

Hero Splendor Electric Bike 2024 Look And Disign

हीरो स्प्लेंडर की लोक की बात की जाए तो वह बहुत ही शानदार होने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह फीचर लोगों को खुश कर देंगे। टैंक के डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया जा सकता है। क्योंकि इस जगह पर इलेक्ट्रिक फिटिंग के साथ बैटरी पैक को बढ़ाया जाएगा ! सीट, टेल लाइट और फ्रंट लाइट वही रहेंगी। डिस्प्ले को एलसीडी में बदल दिया जाएगा इस हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के साथ ही इसमें मोबाइल चार्जिंग, जीपीएस, स्पीड सेंसर आदि जैसे कुछ फीचर्स भी जोड़े जाएंगे।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *