Hyundai Verna Electric : बढ़ते इस इलेक्ट्रिकल के दौर में सभी कंपनी अपने नए-नए वाहन मार्केट में उतार रही है। इस लिस्ट में अब हुंडई का भी नाम जुड़ चुका है। जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही मार्केट में अपनी नई सूडान लॉन्च करने वाली है। इस कार का नाम Verna Electric Seda हो सकता हैं। इसे मैं अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसके बारे में जरूर जान नीचे दिए गए जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Hyundai Verna Electric Launching Date

फिलहाल कंपनी ने लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह अपनी कार को मार्केट में जल्द ही लांच करने वाली है। कई प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों द्वारा यह खबर छापी जा रही है। वहीं इसके फीचर्स के बारे में भी कुछ जानकारियां सामने आई है।

Verna Electric Seda Bettary

मार्केट में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी है जिसे फुल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। वहीं अगर आप जल्दी में है तो उसे फास्ट चार्जर से सिर्फ 2 घंटे में ही चार्ज कर सकते हैं। फुल चार्ज होने के बाद यह बैटरी तकरीबन 450 किलोमीटर का रेंज देती है। वहीं इसकी स्पीड भी काफी अच्छी है। इस कार्य की हाई स्पीड भी शानदार है क्योंकि इसमें कई राइडिंग मोड्स भी दिए गए हैं। आप इस कार को अपनी क्षमता के अनुसार कंट्रोल कर सकते हैं।

Verna Electric Seda Feature

कंपनी ने अपनी इस कार में कहीं बेहतरीन फीचर दिए हैं। इसमें पैनोरमिक सनरूफ 12 इंच का डिस्पले ऑटो स्टार्ट सोनी म्यूजिक सिस्टम एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसके फीचर्स और बैटरी पैक इसकी कीमत को निर्धारित करेंगे इसलिए यह कम और ज्यादा हो सकती है। अगर आप भी कम कीमत में अच्छी EV कार की तलाश कर रहे हैं, तो थोड़ा इंतजार जरूर कीजिएगा यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *