Tata Bolt Quadrajet XE : टाटा कंपनी मार्केट में हर ग्राहक के चलते अपनी गाड़ियों को मार्केट में उतारती हैं। ऐसे में अगर आप भी अच्छे बजट में बेहतर फीचर्स से लैस कार खरीदना चाहते हैं। तो आपको एक नज़र Tata की Bolt Quadrajet XE गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस कर में आपको जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा साथ ही साथ इसमें कई बेहतरीन फीचर दिए हैं जिसके चलते यह आपको काफी पसंद आएगी। आइए इस आर्टिकल के जरिए इसे खरीदने की पूरी प्रक्रिया जाने।

Tata Bolt Quadrajet XE Features

कंपनी ने अपनी इस कार को कोई आधुनिक फीचर से ली बनाया है। जेसे इसमें इसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, कप होल्डर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tata Bolt Quadrajet XE Engine Quality

अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें आपको दमदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी। आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 74 bhp की अधिकतम पावर तथा 190 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

Tata Bolt Quadrajet XE Price

ऑटो मार्केट में कंपनी ने इसकी शोरूम प्राइस 6.61 लाख़ रुपए रखी हैं। लेकिन इस कार को आप मात्र 2लाख रुपए में अपना बना सकते हो। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Tata Bolt Quadrajet XE in Cardekho

कंपनी की है दमदार कार आपको Cardekho की ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जिसे आप मात्र ₹200000 में अपना बना सकते हो। इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 56,043 किलोमीटर चलाने के बाद वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो CarDekho पर जाकर इसके बारे में और अधिक जानकारी ग्रहण कर सकते  हो।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *