Maruti Ertiga : ऑटो मार्केट में मारुति की गई ग्राहक काफी पसंद करते हैं। कंपनी की यह कर खासकर बड़े परिवार वालों के लिए बनाई गई है जिसमें आपको ज्यादा स्पेस देखने को मिलता है। ऐसे में अगर आप भी ज्यादा स्पेस वाली कार की तलाश में लगे हैं यह आपके लिए बेस्ट हैं। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको मारुति इस जबरदस्त कर के बारे में बताने वाले हैं।

Maruti Ertiga Engine

कंपनी की इस कार मैं आपको दमदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी इस एमपीवी में 1462cc का इंजन है। यह 101.6 hp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। 6000 आरपीएम पर और 4400 आरपीएम पर 136.8 एनएम का अधिकतम टॉर्क। इस एमपीवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया है। इसमें 209 लीटर की मात्रा वाला एक बड़ा ट्रंक है।

Maruti Ertiga Price

कंपनी ने अपनी इस कर की शोरूम प्राइस 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये तक रखी है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं इसे ऑनलाइन पोर्टल केवल में बताइए जिसके जरिए आप इसे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हो।

Maruti Ertiga Offers Details

मारुति अर्टिगा के 2013 वाले मॉडल को Cardekho की ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार 59,000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे उत्कृष्ट स्थिति में रखा गया है। आप चाहें तो इस कार को 4.75 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं। कार की कंडीशन भी जबरदस्त है ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में अच्छी कंडीशन वाली कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *