Hyundai Venue S Plus : वर्तमान समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक कार मौजूद है। जिनके ग्राहक दीवाने हैं। कर में जितने अधिक फीचर देखने को मिलते हैं उनकी कीमत उतनी ही ज्यादा होती है। इसी कड़ी में आज हम हुंडई की एक शानदार कार के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी कीमत काफी कम है लेकिन उसमें मिलने वाले फीचर कई अधिक है। आई इस आर्टिकल के जरिए कार के बारे में जाने।

Hyundai Venue S Plus Features

ki

कंपनी की इस काम में आपको कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे। इसमें आपको सबसे पहले 1493 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.98 bhp के अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Hyundai Venue S Plus Meilej

इस कर में आपको बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है। कम दाम में मिलने के बावजूद आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी नहीं देखने को मिलती है। इस गाड़ी से आसानी से 24.2 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

Hyundai Venue S Plus Offer Price

कंपनी की इस कार को आप कम कीमत पर खरीद सकते हो। मार्केट में मौजूद इस वेरिएंट को Cardekho की ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में लिस्ट किया गया है।

इस गाड़ी की कंडीशन काफी अच्छी है इसके फर्स्ट ओनर ने कहा है कि अभी तक इस गाड़ी को 35,000 किलोमीटर चलाया है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *