Mahindra BSA Gold Star: ऑटो मार्केट में महिंद्रा लॉन्च करने वाली है अपनी दमदार बाइक,इस बाइक में आपको दमदार इंजन और कई एडवांस पिक्चर देखने को मिलेंगे मार्केट में बुलेट को टक्कर देने के लिए कई कंपनी ने अपनी बाइक के लॉन्च की लेकिन वह इसके सामने फीकी रही मगर महिंद्रा की यह बाइक बुलेट को कहीं का नहीं छोड़ने वाली हैं। युवा वर्ग में रॉयल एनफील्ड की बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है। वहीं कंपनी ने भी समय-समय पर अपनी बाइक में बदलाव किया है। आइए इस आर्टिकल के जरिए गाड़ी के एक-एक पाठ के बारे में डिटेल से जाने।

Mahindra BSA Gold Star Engine

कंपनी ने अपनी इस बैग में बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी है जिसके चलते यह बुलेट जैसी बड़ी गाड़ियों का मुकाबला करने वाली है। इसमें BSA Gold Star 650 बाइक में लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन मिल सकता है। इंजन का पुराना लुक बनाए रखने के लिए एयर फिन्स का इस्तेमाल किया जाएगा। यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होगा।

Launching Date

कंपनी ने इस बाइक लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अभी सोशल मीडिया पर नहीं दी है लेकिन जल्द ही यह मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी जानकारी के मुताबिक 2024 के अंत माह तक यह मार्केट में मौजूद होगी।

Mahindra BSA Gold Star Price

कंपनी ने अपनी इस बाइक की शोरूम प्राइस 3 लख रुपए से ₹5 लाख के बीच में रखी है अगर आप भी समझदार इंजन और डैशिंग लुक वाली बाइक पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है।

 

 

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *