New Hero Hunk 150R : भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक स्पोर्टी लुक में कहीं बाइक मार्केट में कंपनियां लॉन्च कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर हीरो ने अपनी शानदार हीरो हंक 150आर स्पोर्टी बाइक पेश की है, जो इंडियन मार्किट में सस्ते बजट में उपलब्ध है। तो लिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जाने।

New Hero Hunk 150R Features

कंपनी की इस बाइक में आपको कहीं बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे जैसे इस स्पोर्टी बाइक में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ-साथ नेविगेशन, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल के साथ डुअल चैनल ABS जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस स्पोर्टी बाइक में स्पीड मीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।

New Hero Hunk 150R Engine Power

कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी अच्छा इंजन दिया है। बाइक में आपको 149CC का BS6 इंजन दिया जा सकता है। अब इस स्पोर्टी बाइक का इंजन 8500RPM पर 15BHP की पावर पैदा करेगा। इसके अलावा इस स्पोर्टी बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक होगा। अब इस स्पोर्टी बाइक का इंजन एयर कूल्ड सिस्टम पर काम करेगा। अब अगर इस शानदार स्पोर्टी बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक के पुराने मॉडल में आपको 55 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता था।

New Hero Hunk 150R Price

रही बात इसकी कीमत की तो वह ₹99000 तक रखी हैं। ऐसे में अगर आपका बजट ठीक-ठाक है और आप बेहतरीन फीचर संदेश बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *