Maruti WagnoR : अगर आप एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हो तो यह मारुति की कार ले जाए मात्र ₹3 लख रुपए में, इन दिनों मार्केट में बहुत सी नई कार देखने मिल रही है। Maruti ने भी मार्केट में कुछ समय पहले मार्केट में अपनी शानदार कार Maruti WangoR को पेश किया था। इस कर मैं आपको बेहतर इंजन क्वालिटी के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे।

Maruti WagnoR Engine

इंजन की बात करें तो इसमें आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी देखने कोमिलेगी। इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी मिलता है यह इंजन 88bhp का पावर जेनरेट करता है और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी के साथ आता है। यह कार सीएनजी वर्जन के साथ भी उपलब्ध है।

Maruti WagnoR Features

कपनी ने अपनी इस कर में बेहतरीन फीचर दिए हैं। इसमें आपको 7 इंच का ट्चस्क्रीन डिस्प्ले, 4 स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा सेफ्टी के तौर पर इस कार को इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड असिस्ट जैसे बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है।

Maruti WagnoR Price

कंपनी ने अपनी इस कार को कई वेरिएंट में मार्केट में उपलब्ध करवाया है। इस कार की कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.42 लाख रुपये के बीच रखी गईं हैं। अगर आपको कोई सेकंड हेंड कार लेना है तो आप ऑनलाइन बहुत सी कार देखने मिल जायेंगी।

Maruti WagnoR Offer Details

मारुति की इस कार को ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। इस 45,000 किलोमीटर चली कार के लिए यहाँ पर 2.95 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको बता दें कि यह 2014 मॉडल कार है और अभी काफी समय तक चलाई जा सकती है। यह ऊपर आपके लिए बहुत ही शानदार होने वाला है जल्दी करें।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *