Yamaha MT-15: आज के समय में युवा स्पोर्टी बाइक ज्यादा पसंद करते हैं दिन-ब-दिन कंपनियां अपने नए-नए वर्जन मार्केट में उतारने में लगी है जिनमे में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी के साथ कई फीचर देखने को मिलते हैं। इस बीच अब ग्राहकों के इस मांग को ध्यान में रखते हुए यामाहा कंपनी ने अपनी किलर और स्पोर्टी लुक वाली बाइक Yamaha MT-15 को मार्केट में लांच कर दिया है। आइए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के बारे में डिटेल से जाने।

Yamaha MT-15 Specifications

ऑटो मार्केट में लॉन्च हुई इस बाइक में आपको कोई खूबियां देखने को मिलेगी इसके चलते यह आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाली है दमदार इंजन क्वालिटी के साथ इसमें कोई बेहतरीन पिक्चर देखने को मिलेंगे ऐसे में अगर आप यामाहा की बाइक को पसंद करते हैं तो एक बार इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत को जरूर देखें नीचे दिए गए जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Yamaha MT-15 Engine

कंपनी ने अपनी इस बाइक में शानदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलेगी। बाइक में 155cc लिक्विड-कूल्ड इंजन का यूज किया गया है, जो 18.4PS की मैक्सिमम पावर और 14.2Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इस स्पोर्टी बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है।

Yamaha MT-15 Price

फोटो मार्केट में कंपनी ने अपनी इस बाइक की शोरूम प्राइस 1,65,400 रुपए रखी गई है। वहीं ऑन रोड आते-आते इस स्पोर्टी बाइक की कीमत और भी अधिक हो जाती है। इसे मगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है हम आपके लिए जबरदस्त EMI प्लान भी लेकर आए हैं।

Yamaha MT-15 EMI Plan

यामाहा की जबरदस्त बाइक को खरीदने के लिए आपको मात्र 70000 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद यह आपको₹2500 की मंथली EMI Plan साथ फाइनेंस की जाएगी। यह स्पोर्टी बाइक आपको 3 साल के ड्यूरेशन के लिए 12% की ब्याज दर से दी जाएगी। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार बाइक की तलाश में लगी है तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *