Yamaha RD350: भारतीय ऑटो बाजार में यामाहा एक बार फिर अपनी नई बाइक को लॉन्च करने जा रहे हैं एक समय था जब यामाहा की बाइक है सभी पसंद करते थे हालांकि अभी भी इसका खरीद कम नहीं हुआ है। यामाहा बाइक का इंजन रॉयल एनफील्ड जैसी बड़ी गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम है। Yamaha RD350 आ रही है नए अवतार में। इस गाड़ी में आपको कई बड़े बदलाव देखने मिलने वाले है। आइए इस आर्टिकल के जरिए बाइक के एक-एक पार्ट को समझे।

Yamaha RD350 Features

कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी बेहतरीन फीचर दिए हैं जिसके चलते यह ग्राहकों को काफी पसंद आने वाली है। इसमें डीआरएल के साथ एलइडी हेडलैंप, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ड्यूल चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्लिपर क्लच मिल सकता है। यह भी सही है कि रॉयल एनफील्ड से टक्कर लेने के लिए यामाहा को हाई कैपेसिटी की रेट्रो बाइक लानी होगी। साथ ही डीआरएल के साथ LED हेडलैम्प, डुअल-चैनल एबीएस, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल जैसी अच्छे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Yamaha RD350 Engine Quality

बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए इसमें आपको अच्छा इंजन देखने को मिलेगा। इसमें 347cc का 2 स्ट्रोक, ट्विन पेरिलीन सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया था। जो 39 HP की पावर 7500rpm पर जनरेट करता है, इस इंजन में 37.2Nm का टॉर्क प्रोड्यूस होता है। साथ ही इसका दूसरा वेरिएंट 30.5HP की पावर 6750 rpm पर जनरेट करता है। जिसमें 32.3Nm का टॉर्क प्रोड्यूस होता है।

Yamaha RD350 Price in India

कंपनी ने अपनी इस बाइक की शोरूम प्राइस 3,00,000 लाखरु रखी हैं। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *