Mahindra Thar Edition : भारतीय मार्केट में जब भी दमदार इंजन क्वालिटी से लैस कर की बात होती है तो महिंद्रा उसमें सबसे ऊपर गिरी जाती है। ऐसे ही सेगमेंट में महिंद्रा अब एक नई कर मार्केट में उतरने जा रही है। जिसमें आपको बेहतरीन फीचर देखने को मिलने वाले हैं। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इसके स्पेसिफिकेशंस फीचर और इंजन क्वालिटी के बारे में बताने वाले हैं नीचे दिए की जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Mahindra Thar Edition Specifications

ऑटो मार्केट में लांच होने वाली इस कार में आपको कई खूबियां देखने को मिलने वाली है कंपनी ने अपनी इस कार को काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किया है इसमें दमदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे ऐसे में अगर आप एक महिंद्रा के ग्राहक है या फिर उसकी कारों को पसंद करते हैं तो एक बार इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत को जरूर देखे।

Mahindra Thar Edition Features

कंपनी ने अपनी इस कार को बेहतरीन तरीके से तैयार किया है। इसमें आपको कोई आधुनिक फीचर देखने को मिलेंगे। जैसे इसमें आपको डबल कलर का थीम मिलेगा जिसमें ब्लैक के साथ हल्का वेज कलर का भी इस्तेमाल किया गया है। इसी के साथ ही सीटों के हेड रेस्ट पर आपको रेगिस्तान का डिजाइन और दरवाजे पर थार की ब्रांडिंग के साथ चारों तरफ डार्क क्रोम लोक देखने को मिलेगा। स्पेसिफिकेशन पर नजर डाले तो आपको इसमें AC वेंट्स, सेंटर कंसोल, कपहोल्डर्स, गियर नॉब और गियर कंसोल पर महिंद्रा लोगो जैसे कंपोनेंट्स पर डार्क क्रोम फिनिश दिया गया है।

Mahindra Thar Edition Engine Quality

कंपनी ने अपनी इस बकार में दमदार इंजन दिया है जिसके चलते यह मार्केट में अच्छा परफॉर्मेंस देने वाली है। कंपनी इसे दो इंजन विकल्प में उपलब्ध करेगी। पहला 2.2 लीटर चार सिलेंडर वाला टर्बोचाजर्ड डीजल इंजन होगी यह इंजन 130 हॉर्स पावर और 300 Nm टॉर्क जनरेट कर सकता है।

जबकि दूसरा विकल्प 2.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन होने वाला है यह दमदार इंजन 150 हॉर्स पावर और 320 Nm टॉर्क देता है। कंपनी का कहना है दोनों ही इंजन विकल्पों के साथ 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड टॉक कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

Mahindra Thar Edition Price

कंपनी ने अपनी इस कार्य की शोरूम प्राइस 15.4 लाख रुपए तक रखी है। कंपनी अपनी इस बाइक को मार्केट में चार वेरिएंट में उतारा है।

 

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *