Maruti Brezza 2024 : ऑटो मार्केट में सबसे बड़ी कार्य निर्माता कंपनी मारुति अपनी नई कर लॉन्च करने वाली है इस कर में आपको दमदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ कोई एडवांस लेवल के फीचर देखने को मिलेंगे। ऐसे मगर आप भी कई दिनों से अच्छी कर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इसके स्पेसिफिकेशंस प्राइस फीचर इंजन के बारे में बताने वाले हैं।

Maruti Brezza 2024 Specifications

मार्केट में लांच होने वाली इस मारुति की नई कर में आपको कई खूबियां देखने को मिलने वाली है दमदार इंजन क्वालिटी के साथ-साथ एडवांस लेवल फीचर दिए हैं। इसे मगर आप भी मारुति की कारों को पसंद करते हैं तो एक बार इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत को जरूर देखें नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Maruti Brezza 2024 Features

कंपनी ने अपनी इस कर में के आधुनिक फीचर दिए हैं जिसके चलते ही यह मार्केट में काफी पसंद की जाएगी। इसमें 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अब ये हाईलाइट में इसे शानदार चार स्पीकर साउंड सिस्टम, सिंगल पेन सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, हेड अप डिस्प्ले, ऑटोमेटिक वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा और धासू लेदर सीट भी मिलेंगे।

Maruti Brezza 2024 Engine Quality

अच्छा परफॉर्मेंस देने के लिए कंपनी ने अपनी इस नई कर में दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है। बोनट के नीचे से 1.5 लीटर पेट्रोल engine के साथ संचालित कराया जायेगा। जो की 103 बीएचपी और 137 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगी। ये engine पांच स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है। जिसके मुताबित ये cng संस्करण में पेश कराया जायेगा।

Maruti Brezza 2024 Price

ऑटो मार्केट मे कंपनी ने अपनी इस कार्य की शोरूम प्राइस 8.34 लाख रुपए से 14.14 लाख रुपए तक रखी है। ऐसे मगर आप भी कई दिनों से बेहतरीन फीचर से ली कार की तलाश में लगे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *