VinFast Klara S : भारतीय ऑटो बाजार में एक से बढ़कर एक स्कूटर मौजूद है जिनमे दमदार बैटरी और आधुनिक पिक्चर देखने को मिलते हैं। हाल ही में VinFast इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ने अपने प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर Klara S को भारत में रजिस्टर करवाया व अब कंपनी इसको देश में लांच करने की पूरी तयारी में है। आइए इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इस स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल देते हैं।

VinFast Klara S Specifications

ऑटो मार्केट में लांच होने वाले इस नए इलेक्ट्रिकल स्कूटर में आपको कोई खूबियां देखने को मिलने वाली है दमदार बैटरी पर के साथ-साथ इसमें कोई आधुनिक पिक्चर दिए हैं ऐसे में अगर आप भी नहीं इलेक्ट्रिकल स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

VinFast Klara S BETTARY Peck

 

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को दमदार बनाने के लिए इसमें अच्छा बैट्री पैक डाला है जिसके चलते यह अच्छी रेंज देने वाला है। स्कूटर में 3.5kWh LPF बैटरी पैक जो एक बार पूरा चार्ज होने पर देगा 194 किलोमीटर की लम्बी रेंज। केवल इतना ही नहीं इस इ-स्कूटर के साथ आपको एक फास्ट चार्जर भी मिलता है जो मात्र 5 घंटों में इसको पूरा चार्ज करने में सक्षम है।

VinFast Klara S Features

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें आधुनिक फीचर जोड़े हैं जैसे व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, एंटी थेफ़्ट अलार्म, ऑन/ऑफ कण्ट्रोल सिस्टम व और भी काफी सारे प्रीमियम फीचर जो इसे एक आधुनिक स्कूटर बनांते हैं। इस स्कूटर के साथ आपको एक फ़ास्ट चार्जर भी मिल जाता है जो इसे मात्र 6 घंटों में पूरा चार्ज कर देता है। अगर आपको एक प्रीमियम इ-स्कूटर की तलाश है तो ये आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बनेगा।

VinFast Klara S Price in India

ऑटो मार्केट में जब भी कम बजट में कोई इलेक्ट्रिकल स्कूटर लॉन्च होता है तो ग्राहक उसकी और आकर्षित होते हैं। इस स्कूटर की शोरूम प्राइस 1.18 लाख रुप रखी गईं हैं। ऐसे में अगर आप भी दमदार फीचर से ली किसी इलेक्ट्रिकल स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *