Lakhan Panwar

कोडियो के भाव मिल रहीं मारुति की यह दमदार SUV जल्दी करे वरना निकल सकती हैं हाथो से!

Maruti Celerio, Maruti Celerio Engine Power, Maruti Celerio Features, Maruti Celerio Price

Maruti Celerio : मारुति ने ऑटो मार्केट में अपनी एक अलग ही इमेज बना रखी है मार्केट में इसकी कई कार्य मौजूद है जो अच्छा परफॉर्मेंस के साथ-साथ कार में कई सुविधा भी उपलब्ध करवाती हैं। इस समय अगर आप एक मारुति की अच्छी कर की तलाश कर रहे हैं और आपके पास इतना बजट नहीं है। तो हम आपको Maruti Celerio पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जिसके चलते आप मात्र ₹300000 में इस घर ले जा सकते हो।

Maruti Celerio Engine Quality

कंपनी ने अपनी इस कार में काफी बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी है जिसके चलते इसे मार्केट में काफी पसंद भी किया जाता है। कार में 998 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.71 bhp का पावर और 3500 आरपीएम पर 89 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। कंपनी की ये कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ भी आती है। वहीं इसमें आपको 32 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 313 लीटर बूट स्पेस भी मिल जाता है।

Maruti Celerio Price

ऑटो मार्केट में कंपनी ने अपनी इस कार की शोरूम प्राइस 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये तक रखी हैं। ऐसे में अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं हम आपके लिए ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को लेकर आए हैं जहां इसे आप मात्र ₹300000 में खरीद सकते हों।

Maruti Celerio Offers

कंपनी के 2014 के इस मॉडल को Carwale की ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्ट किया है जिसकी कंडीशन एकदम फर्स्ट क्लास है और इसे मात्र 60 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है। जिसे आप मात्र ₹3 लख रुपए में खरीद सकते हो यहाँ पर इस कार के लिए 2.8 लाख रुपये की मांग की गई है। हालांकि फाइनेंस प्लान के साथ इसे 5,039 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

 

Leave a Comment