Royal Enfield Classic 350: भारतीय ऑटो बाजार में क्रूज बाइक को काफी पसंद किया जाता है अच्छे लुक और फीचर के चलते यह युवाओं के दिलों की धड़कन बनी हुई है। ऑटो मार्केट में रॉयल एनफील्ड ने अपनी एक अलग ही इमेज बना रखी है। बाइक में दमदार इंजन के साथ-साथ कहीं बेहतरीन फीचर देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसके बारे में जरूर जानें।

Royal Enfield Classic 350 Specifications

कंपनी ने अपने इस मॉडल को काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किया है। 350 सीसी इंजन क्वॉलिटी के साथ-साथ कहीं बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे ऐसे में अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को पसंद करते हैं तो एक बार इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत को जरूर देखें।

Royal Enfield Classic 350 Engine Quality

रॉयल एनफील्ड की बाइक खासकर इंजन पावर के चलते ही जाने जाती है जिसमें आपको काफी दमदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलती है। इसमें 350 सीसी का बिल्कुल नया इंजन है, जो कि 20.2bhp की पावर और 27Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। जब आप इसे चलाते हैं तो आपको इसकी पिकअप अच्छी लगती है और आप महसूस करते हैं कि नया इंजन होने का क्या फायदा हैं।

Royal Enfield Classic 350 Features

कंपनी की इस बाइक में आपको कोई बेहतरीन फीचर देखने को मिलते हैं जैसे ट्रिपर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम दिया गया है। मोटरसाइकिल में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें फ्यूल गेज और एलसीडी इंफोर्मेशन पैनल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जर, एक नया डिजाइन किया गया टेललाइट, अपडेटेड एग्जॉस्ट पाइप मिलता है। बेहतर एर्गोनॉमिक्स के लिए हैंडलबार को अपडेट किया गया है। इसमें 13-लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक और अधिक आरामदायक राइडिंग अनुभव के लिए अपडेटेड सीटें मिलती हैं।

Royal Enfield Classic 350 Price

ऑटो मार्केट में रॉयल एनफील्ड की शोरूम प्राइस 1,84,374 रू है। ऐसे में अगर आपका बजट एकदम ठीक है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *