Maruti Suzuki Ertiga Cruise: भारतीय ऑटो बाजार में मारुति सुजुकी ने अपनी एक अलग ही इमेज बनाने की है इसकी जितनी भी कारे मार्केट में मौजूद है ग्राहक उसे काफी पसंद करते हैं।  अब मारुती सुजुकी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली 7-सीटर गाडी Ertiga का नया मॉडल रिवील किया हैं। कंपनी की इस कर में आपको कोई एड्रेस सेल की फीचर के साथ-साथ दमदार इंजन क्वालिटी देखने को मिलने वाली है आई इस आर्टिकल के जरिए मारुति की नई कर के बारे में जाने।

Maruti Suzuki Ertiga Cruise Specifications

ऑटो मार्केट में लांच होने वाली इस कर में आपको कई खूबियां देखने को मिलेगी। जिसके चलते ग्राहक इसे काफी पसंद करने वाले हैं। 1.5-लीटर चार-सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ आपको कोई एडवांस्ड लेवल के फीचर देखने को मिलेंगे ऐसे में अगर आप मारुति की कारों को पसंद करते हैं या फिर उसे खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत को जरूर देखें।

Maruti Suzuki Ertiga Cruise Engine Power

कंपनी ने अपनी इस कर को पावरफुल बनने के लिए काफी अच्छा इंजन इसमें डाला है। यानी कर पावर के मामले में काफी शानदार होने वाली है। 1.5-लीटर चार-सिलिंडर पेट्रोल इंजन निकालता है 104PS की पीक पावर व 138NM का टार्क। कंपनी ने कर की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन जल्द ही यह प्रीमियम कर आपको मार्केट में देखने को मिलेगी।

Maruti Suzuki Ertiga Cruise Colour Options

Maruti की यह नई कार दो कलर ऑप्शन में आएगी जिसमे एक है कूल ब्लैक व दूसरा पर्ल वाइट जबकी स्टैंडर्ड एर्टिगा कुल 7-कलर ऑप्शन में आती है। नई 2024 एर्टिगा क्रूज में आपको मिलती है वही माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी लेकिन नई बड़े साइज की बैटरी जो इसको ज्यादा परफॉरमेंस देती है।

Maruti Suzuki Ertiga Cruise Price

ऑटो मार्केट में कंपनी ने इसकी कीमत ₹15.3 लाख रुपए तक रखी जा सकती हैं। हालांकि कंपनी ने कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फिर भी लिखी हुई कुछ जानकारी हमें मिली इसके हिसाब से हम आपको इसकी अनुमानित कीमत बता रहे हैं ऐसे में अगर आप भी एक अच्छी कार्य की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *