Bajaj Chetak Premium Scooter : भारती ऑटो बाजार में दिन-दिन इलेक्ट्रिकल व्हीकल की मांग बढ़ती ही जा रही है भारती इलेक्ट्रिकल की मांग को देखते हुए कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिकल व्हीकल मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी बीच बाजार में भी अपना नया इलेक्ट्रिकल स्कूटर मार्केट में लॉन्च किया है जिसमें बेहतरीन बैट्री पैक के साथ-साथ कई एडवांस लेवल की फीचर देखने को मिलेंगे। जिसका नाम है। Bajaj Chetak Premium Scooter। ये स्कूटर कई दमदार और एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में आया है और कई बड़ी कंपनियों के कारोबार पर ग्रहण लगाने वाला है।

Bajaj Chetak Premium Scooter Specifications

ऑटो मार्केट में लॉन्च हुए इस नए इलेक्ट्रिकल स्कूटर में आपको कहीं खूबियां देखने को मिलेगी। कंपनी ने बेहतर फीचर के साथ-साथ दमदार बैटरी भी दी हैं। ऐसे मगर आप इसके ग्राहक है या फिर इसके फिजिकल को पसंद करते हैं तो एक बार बजाज चेतक प्रीमियम स्कूटर के स्पेसिफिकेशन और प्प्राइस को जरूर देखें नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें।

Bajaj Chetak Premium Scooter Features

कंपनी ने अपने इस नई वेरिएंट में कई एडवांस लेवल की फीचर्स जोड़े हैं। इस स्कूटर में आपको 5 इंच के TFT डिस्प्ले के साथ ही ऑप्शनल टेक पैक दिया गया है, जिसमें आप टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल मैनेजमेंट और म्यूजिक कंट्रोल्स जैसे फीचर्स का यूज कर सकते हैं। वहीं इसके साथ ही इसमें हिल होल्ड फंक्शन, इलेक्ट्रोनिक हैंडल, रिवर्स मोड, सीट स्विचेज, स्टीयरिंग लॉक, सेल्फ कैंसलिंग टर्न इंडिकेटर्स और हेलमेट बॉक्स लैंप जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं

Bajaj Chetak Premium Scooter Bettary Peck

इलेक्ट्रिकल स्कूटर को पावरफुल बनने के लिए उसमें अच्छा बैटरी पर खोना जरूरी है ऐसे में बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिकल स्कूटर में आपको 3.2kWh के बैटरी पैक देखने को मिलेगा। जो 4.2 kW के दमदार मोटर के साथ मिलकर राइडर के लिए बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। वहीं बता दें कि इस स्कूटर में 800w का चार्जर भी दिया गया है, जो इस स्कूटर को 3.15 घंटे में फुल चार्ज करने का ताकत रखता है।

Bajaj Chetak Premium Scooter Price in India

भारती ऑटो बाजार जब भी कम बजट वाला कोई इलेक्ट्रिकल स्कूटर लॉन्च होता है तो ग्राहक उसको ज्यादा आकर्षित होते हैं ऐसे में कंपनी ने इसकी शोरूम प्राइस 1,35,463 रुपए रखी है। हालांकि स्कूटर की कीमत ज्यादा है लेकिन इसमें मिलने वाले फीचर लाजवाब है ऐसे में अगर आप भी कई दिनों से अच्छी फीचर वाले इलेक्ट्रिकल स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

बढ़ते इलेक्ट्रिकल व्हीकल के इस दौर में कंपनियां मार्केट में कई ऐसे इलेक्ट्रिकल स्कूटर ग्राहकों के सामने उपलब्ध करवाती हैं जिनमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट ठीक-ठाक है तो बजाज का यह नया इलेक्ट्रिकल स्कूटर आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *