Gkon Roadies Ne Electric Scooter: दोस्तों आप सभी तो जानते ही हैं भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग कितनी बढ़ती जा रही है जिसमें पिछले 2 वर्षों से सभी चर्चित एवं पुराने कंपनियां अपने-अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करने में लगी हुई है जो महंगी कीमत में कम फीचर्स तथा कम माइलेज में देखने को मिल रहे हैं, लेकिन आज हम आपके सामने एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जो कम कीमत में शानदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स प्रदान करेगा। Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 19500 की कीमत पर बाजारों में लॉन्च किया गया है जो एक चार्ज पर लगभग 60 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होता है तथा 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है।

 

Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर के शानदार फीचर्स

 

Gkon Roadies Ne स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर में नए मॉडल वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप ,हाइलोजन लैंप, डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, साइड स्टैंड, अलार्म, टाइमर घड़ी एलइडी डिस्पले जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं। यदि कलर की बात की जाए तो तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में पेश हुआ है।

 

Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक चार्ज पर लगभग 60 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होता है तथा 300 वोल्ट की बीएलडीसी मोटर के उपयोग से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है यह दूरी तय करने में इसे मात्र 0.45 से सेकंड का कम समय लगता है तथा इसे चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का कम समय लगेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है।

 

Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

 

Gkon Roadies Ne इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा मात्र 19500 की कीमत पर इसे बाजारों में लॉन्च किया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प माना जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मोबाइल की कीमत के बराबर भारतीय बाजारों में अनगिनत बिक्री कर चुका है। कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 3 साल के वारंटी तथा बैटरी सर्विस फ्री दी गई है। यदि वर्ष 2024 में आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो Gkon Roadies Ne आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *