Honda Stylo 160 Scooter: भारतीय बाजारों में मशहूर टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने हाल फिलहाल वर्ष 2024 में अपना नया मॉडल Honda Stylo 160 स्कूटर लॉन्च करने का निर्णय लिया है जो हाल फिलहाल इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है जल्द ही भारतीय बाजारों में भी यह स्कूटर दिखेगा। कंपनी द्वारा यह स्कूटर 1 लाख से 1.50 लाख रुपए के बीच की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है जो 160 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होता है तथा 135 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है। कंपनी द्वारा इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी गई है और ग्राहकों द्वारा इससे कई बार देखा भी गया है बहुत जल्द या भारतीय बाजारों में धूम मचाने वाला है।

 

Honda Stylo 160  मैं मिलेंगे शानदार फीचर्स

 

Honda Stylo 160  स्कूटर में नया मॉडल वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर से दिए जाने वाले हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जर, फास्ट चार्जर ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ट्यूबलेस टायर ,हाइलोजन लैंप ,ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील ,डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, साइड स्टैंड, बैकलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिवर्स पार्किंग जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाएंगे। यदि कलर की बात की जाए तो चार कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में पेश होगा।

 

Honda Stylo 160  का दमदार इंजन और माइलेज

 

Honda Stylo 160 स्कूटर में 160 सीसी के पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है जो 12 Bhp की पावर पर 14 Nm का पिक टॉक प्रदान करने में सक्षम होता है। जिसकी मदद से यह स्कूटर लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होता है तथा 135 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है। फ्यूल टैंक की क्षमता 9 लीटर दी गई है तथा पहाड़ी रास्तों में यात्रा करने के लिए यह सबसे आरामदायक है। डिस्क ब्रेक वेरिएंट उपलब्ध होने के कारण यह बाजारों में आकर्षित बनेगी।

 

Honda Stylo 160  स्कूटर की अनुमानित कीमत

 

Honda Stylo 160 स्कूटर की कीमत कंपनी द्वारा भी तक निर्धारित नहीं करी गई है लेकिन मानको के अनुसार 1 लाख से 1.50 लाख की बीच की कीमत पर इसे लॉन्च किया जा सकता है। हाल फिलहाल यह स्कूटर इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका और बहुत जल्द भारत में भी इसे लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी गई है और ग्राहकों द्वारा इसे कई बार देखा भी गया है। यदि वर्ष 2024 में आप भी स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो Honda Stylo 160 आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *