Evtric Rise Electric Bike : दोस्तों आप सभी तो जानते हैं इस दौर में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या कितनी बढ़ती जा रही है जिसमें विभिन्न कंपनियां अपने-अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने में लगी हुई है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज प्रदान करेगी। Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी द्वारा मात्र 1.2 लाख की कीमत के साथ बाजारों में लॉन्च करी गई है जो एक चार्ज पर लगभग 130 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक चलने में बिल्कुल पेट्रोल वेरिएंट बाइक जैसी परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगी।

 

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक के शानदार फीचर्स

 

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक में नए मॉडल वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,टेकोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, लेदर सीट, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर घड़ी ,डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, बैकलाइट जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं। यदि कलर की बात की जाए तो तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में पेश हुई है।

 

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

Evtric Rise  इलेक्ट्रिक बाइक में 4.4 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक बाइक 130 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सबसे होती है तथा 2000 वोल्ट की बीएलडीसी मोटर के उपयोग से लगभग 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है। यह दूरी तय करने में एक इलेक्ट्रिक बाइक को मात्र 0.25 सेकंड का कम समय लगता है तथा इसे चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का कम समय लगेगा। डिस्क ब्रेक वेरिएंट उपलब्ध होने के कारण यह बाजारों में आकर्षित बने हुई है।

 

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत

 

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा मात्र 1.2 लाख रुपए है कि शुरुआती कीमत के साथ इसे बाजारों में लॉन्च किया गया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बना हुआ है। कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की 3 साल की वारंटी तथा फ्री सर्विस की गई है। यह इलेक्ट्रिक बाइक चलने में बिल्कुल पैट्रोल वेरिएंट्स बाइक जैसी परफॉर्मेंस देने में सक्षम होती है। यदि वर्ष 2024 में आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो Evtric Rise आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *