Renault Kwid RXL Car : भारतीय बाजारों में मशहूर फोर व्हीलर गाड़ी निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने हाल फिलहाल वर्ष 2024 में क्विड को नए मॉडल वेरिएंट अपडेट में बदलाव करके हाल फिलहाल में अपना नया मॉडल Renault Kwid RXL लॉन्च किया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प होगा। कंपनी द्वारा इसकी कीमत 4.97 लाख शोरूम प्राइस रखी है जो बाजार में उपलब्ध अन्य बड़ी-बड़ी गाड़ियों की तुलना में एक शानदार विकल्प माना जा रहा है। इस फोर व्हीलर गाड़ी में लगभग 799 सीसी के पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होता है।फीचर्स और इंटीरियर में यह फोर व्हीलर गाड़ी टाटा ,टोयोटा ,मारुति सुजुकी जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम है।

 

Renault Kwid RXL  के शानदार फीचर

 

Renault Kwid RXL  नए मॉडल वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें मुख्य पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, एलइडी डिस्पले ,10.5 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले ,डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप ,हाइलोजन लैंप, पावर एसी ,पावर मिरर, पावर विंडो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम ,इंटरनेट कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, डेज बैक ,नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस ,लेदर सीट ,एयरबैग जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं। यदि कलर की बात की जाए तो तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में उपलब्ध है।

 

Renault Kwid RXL का दमदार इंजन और माइलेज

 

Renault Kwid RXL मैं 799 सीसी का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 53.76 Bhp की पावर पर 73 Nm का पिक टॉक प्रदान करने में सक्षम होता है तथा इस पावरफुल इंजन की मदद से फोर व्हीलर गाड़ी लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है तथा 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है।फ्यूल टैंक की क्षमता 28 लीटर दी गई है तथा पहाड़ी रास्तों में यात्रा करने के लिए यह सबसे आरामदायक है।

 

Renault Kwid RXL की कम कीमत

 

Renault Kwid RXL  की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस 4.96 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध कराया गया है जो की सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प है।इसकी बिक्री को देखते हुए कंपनी द्वारा कई मॉडल बनाया जा रहे हैं तथा आगे भी इसकी बिक्री रोचक रहने वाली है। यदि इतना बजट भी आपके पास नहीं है तो भारतीय बाजारों में ऑफिशल वेबसाइट पर यह कार 2.95 लाख रुपए की कीमत पर सेकंड हैंड आपको मिल जाती है जो कि निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *