Hero Krizma CE Bike : भारतीय बाजारों में मशहूर टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने हाल फिलहाल वर्ष 2024 के अंत में अपना नया मॉडल Hero Krizma CE  210 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने का निर्णय लिया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प होगा। हीरो कंपनी द्वारा लगभग 1.50 लाख से 2 लाख रुपए की कीमत के बीच में इसे लॉन्च किया जा सकता है तथा यह बाइक 210 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। कंपनी द्वारा हीरो करिज्मा का पुराना मॉडल वेरिएंट बाजारों में इतना बिक्री नहीं हो पाया था जिसको कंपनी ने नए सेगमेंट में परिवर्तन करके शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज में बाजारों में पेश करने वाली है। यह बाइक बाजार में उपलब्ध केटीएम ,कावासाकी निंजा जैसी बड़ी बढ़िया गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम मानी जा रही है।

 

Hero Krizma CE के शानदार फीचर्स

 

Hero Krizma CE बाइक में नए वेरिएंट मॉडल अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक को डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट मैं शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,एलइडी डिस्पले, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम ,अलार्म ,टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील ,डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर, साइड स्टैंड, बैक लाइट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यदि कलर की बात की जाए तो तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में पेश होगी।

 

Hero Krizma CE का दमदार इंजन और माइलेज

 

Hero Krizma CE बाइक में 210 सीसी लिक्विड पेट्रोल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से यह बाइक लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है। फ्यूल टैंक की क्षमता 13 लीटर दी गई है जिससे ग्राहक को लंबी यात्रा करने में आसानी होती है।डिस्क ब्रेक वेरिएंट होने के कारण यह बाइक बाजारों में आकर्षित बनेगी तथा पहाड़ी रास्तों में यात्रा करने के लिए यह बाइक शानदार विकल्प है।

 

Hero Krizma CE की अनुमानित कीमत

 

Hero Krizma CE बाइक की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा अभी तक इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत निर्धारित नहीं करी गई है लेकिन मानको के अनुसार 1.50 लाख से 2 लाख रुपए के बीच में यह शोरूम पर उपलब्ध होगी जो की सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प होगा। यदि लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो वर्ष 2024 के अंत में यह स्पोर्ट्स बाइक बाजार में पेश होगी। यदि आप भी वर्ष 2024 में स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो Hero Krizma CE आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *