Gogora Cross Over Electric Scooter : दोस्तों आप सभी तो जानते हैं आज के इस दौर में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग कितनी बढ़ चुकी है जिसमें सभी पुरानी एवं चर्चित कंपनियां अपने-अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने में लगी हुई है लेकिन आज हम आपको ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर में बताने जा रहे हैं इसे खरीद कर आप अपने समय और पैसों की बचत कर सकेंगे। Gogora Cross Over इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 1.35 लाख की शोरूम प्राइस पर उपलब्ध है जो एक चार्ज पर 150 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होता है तथा 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में मदद करता है। इसकी बिक्री को देखते हुए कंपनी द्वारा कई मॉडल बनाए जा रहे हैं तथा वर्ष 2024 में इसकी बिक्रि रोचक रहने वाली है।

 

Gogora Cross Over के शानदार फीचर्स

 

Gogora Cross Over इलेक्ट्रिक स्कूटर में नए मॉडल वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं।जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर,वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट स्टार्ट, रिमोट अनलॉक ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप ,हाइलोजन लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम ,अलार्म, टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, साइड मिरर,साइड इंडिकेटर, साइड स्टैंड, बैक लाइट जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाएंगे। यदि कलर की बात की जाए तो कंपनी द्वारा तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजार में उपलब्ध है।

 

Gogora Cross Over की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

Gogora Cross Over इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होता है तथा तथा 7000 वोल्ट की बीएलडीसी मोटर के उपयोग से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में मदद करता है। यह दूरी तय करने के लिए इसे मात्र 0.25 सेकंड का कम समय लगता है तथा इसे चार्ज होने में 5 घंटे का कम समय लगता है। डिस्क ब्रेक वेरिएंट उपलब्ध होने के कारण या बाजारों में आकर्षित बना हुआ है।

 

Gogora Cross Over की कम कीमत

 

Gogora Cross Over की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा मात्र 1.35 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ जिसे बाजारों में लॉन्च किया गया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर मिलने वर्गों के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बना हुआ है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत और शानदार माइलेज के साथ ओला,Ather450x, होंडा एक्टिवा 7g इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने में सक्षम है।कंपनी द्वारा इसकी बिक्री को देखते हुए कई मॉडल बनाए जा रहे हैं तथा आगे भी इसकी बिक्री रोचक रहने वाली है।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *