Urben E Electric Bike : दोस्तों आप सभी तो जानते ही हैं इस दौर में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग कितनी बढ़ती जा रही है जिसमें सभी कंपनियां अपने-अपने इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर और कार लॉन्च कर चुकी है जिसमें अब आप इलेक्ट्रिक साइकिल भी देख सकते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं Urben E Electric Bike की जो मात्र मोबाइल की दाम में लांच हुई है जो कि बाजारों में दो वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है जिसकी बेस मॉडल 50000 से शुरू होकर  55000 टॉप मॉडल वेरिएंट बाजार में उपलब्ध है।यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक चार्ज पर लगभग 120 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा शानदार बैटरी उपयोग से 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में मदद करती है।यदि वर्ष 2024 में आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो Urben E Electric Bike आपके लिए सबसे आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

 

Urben E Electric Bike के आधुनिक फीचर्स

 

Urben E Electric Bike मैं नए वेरिएंट मॉडल अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर ,एलईडी लाइट, हैंडल लॉक, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, पैदल चलीत, मोबाइल कनेक्टिविटी ,एसएमएस अलर्ट ,नेवीगेशन बटन ,बूट स्पेस जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं। यह इस इलेक्ट्रिक साइकिल में बैटरी चार्ज उपलब्ध नहीं होने पर यह पैदल भी चल सकती है।

 

Urben E Electric Bike की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

Urben E Electric Bike इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक साइकिल 120 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा बीएलडीसी मोटर के उपयोग से 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है।इस इलेक्ट्रिक साइकिल को यह दूरी तय करने में 0.25 सेकंड का कम समय लगता है तथा इसे चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का कम समय लगता है।

 

Urben E Electric Bike की कम कीमत

 

Urben E Electric Bike की कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा मात्र ₹50000 की शुरुआती कीमत के साथ ₹55000 टॉप मॉडल वेरिएंट है इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत रखी है जो की बाजार में उपलब्ध एक मोबाइल के दाम की कीमत है। शानदार फीचर और बेहतरीन माइलेज के साथ यह इलेक्ट्रिक साइकिल इलेक्ट्रिक बाइक के जैसे परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगी जो की सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प होगा।

 

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *