One Electric Kridn Electric Bike : भारतीय बाजारों में मशहूर टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी वन इलेक्ट्रिक ने हाल फिलहाल वर्ष 2024 से अपना नया मॉडल One Electric Kridn इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च किया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर निम्न वर्ग की ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बनेगा। यह इलेक्ट्रिक बाइक एक चार्ज पर लगभग 110 किलोमीटर की रेंज  आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में मदद करती है। यदि कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत मात्र  1.35 लाख रुपए रखी गई है जो बाजार में उपलब्ध अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में एक शानदार विकल्प होने वाला है। यदि वर्ष 2024 में आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो One Electric Kridn आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

 

One Electric Kridn के शानदार फीचर्स

 

One Electric Kridn मैं नए वेरिएंट अपडेट के साथ आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर से दिए जाने वाले हैं।जिसमें मुख्य डिजिटल कंसोल ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम ,वन टच  सेल्फ स्टार्ट ,एलइडी डिस्पले ,फोग लाइट ,एलईडी लाइट लैंप ,हाइलोजन लैंप ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,ओडोमीटर, अलार्म, टाइमर घड़ी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,एप कनेक्टिविटी, साइड इंडिकेटर ,साइड मिरर, बेकलाइट ,साइड स्टैंड जैसे शानदार फीचर्स आपको मिल जाते हैं। यदि कलर की बात की जाए तो तीन कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ यह बाजारों में पेश होगी।

 

One Electric Kridn की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

One Electric Kridn इलेक्ट्रिक बाइक में 3.65 Kwh की लिथियम आयन बैटरी का उपयोग किया गया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक बाइक लगभग 110 किलोमीटर की रेंज आसानी से तय करने में सक्षम होती है तथा बीएलडीसी मोटर के उपयोग से लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम होती है।इस इलेक्ट्रिक बाइक को चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का कम समय लगता है। डिस्क ब्रेक वेरिएंट उपलब्ध होने के कारण यह बाजारों में आकर्षित बनी हुई है।

 

One Electric Kridn की कम कीमत

 

One Electric Kridn की कीमत की यदि बात की जाए तो मात्र 1.35 लाख की शुरुआती कीमत के साथ यह बाजारों में पेश करी गई है जो कि निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प बना हुआ है। कंपनी द्वारा इसकी बिक्री को देखते हुए कई मॉडल बनाए जा रहे हैं और आगे भी इसकी बिक्री रोचक रहने वाली है। कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की 3 साल की वारंटी तथा बैटरी सर्विस फ्री दी गई है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *