Vinfast Klara S Electric Scooter :  दोस्तों यदि आप भी पेट्रोल की कीमतों को लेकर परेशान है और महंगी गाड़ियों को चलाने में  असक्षम है तो हाल फिलहाल वर्ष 2024 में कम बजट में तथा शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ पेश है Vinfast Klara S इलेक्ट्रिक स्कूटर जो भारतीय बाजारों में धूम मचाने वाला है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक चार्ज पर लगभग 194 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकता है तथा 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम होता है । वर्ष 2024 के मध्य में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो जाएगा तथा इसकी कीमत भी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में कम होगी निम्न वर्ग के ग्राहकों के लिए यह स्कूटर शानदार रहने वाला है । Vinfast Klara S मैं बीएलडीसी मोटर का उपयोग किया गया है जो इस तेज भागने में मदद करता है।

 

Vinfast Klara S की कीमत और लॉन्चिंग डेट

 

Vinfast Klara S की कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा अभी तक इसकी कीमत निर्धारित नहीं की गई है लेकिन 2024 के मध्य लॉन्च इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख के भीतर रहने वाली है जिससे कि निम्न वर्ग के ग्राहकों को इसे खरीदने में समस्या ना हो और कंपनी द्वारा विशेष ऑफर्स के साथ इसे जीरो डाउन पेमेंट पर भी 3 वर्षों की अवधि के लिए फाइनेंस कराया जा रहा है।

 

Vinfast Klara S की शानदार विशेषताएं

 

Vinfast Klara S के फीचर्स की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक तकनीक और डिजिटल प्रीमियम सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए हैं। जिसमें मुख्य डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर ,टचस्क्रीन डिसप्ले ,अलार्म ,डिस्क ब्रेक ,मैटल एलॉय व्हील ,ट्यूबलेस टायर ,फोग लाइट ,एलईडी लाइट लैंप, साइड इंडिकेटर, साइड मिरर ,साइड स्टैंड, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल कंसोल जैसे शानदार फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम फीचर्स मिल जाते हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग पांच कलर में कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा।

 

Vinfast Klara S की बैटरी क्षमता और मोटर पावर

 

Vinfast Klara S इलेक्ट्रिक स्कूटर में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में लिथियम आयन पद्धति की बैटरी का उपयोग किया गया है  जिसमें 3.4 Kwh बैटरी पैक के साथ 3000 वोल्ट वाली बीएलडीसी पावर मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक रेंज पर लगभग 194 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकता है तथा 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम होता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *