Rowwet Electric Bike : देश भर में विभिन्न इलेक्ट्रिक कंपनियां अपने-अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करने में लगी हुई है । जिसमें वर्ष में लगभग  5 लाख से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री होती जा रही है । इसी दौर को मदे नजर रखते हुए हाल फिलहाल वर्ष 2024 में Rowwet कंपनी ने अपनी नई  इलेक्ट्रिक बाइक Rowwet Electric Bike लॉन्च करी है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प बनने वाला है। शानदार फीचर्स और पावर बैटरी तथा पावर मोटर का इस्तेमाल इस इलेक्ट्रिक बाइक में किया गया है जो इस तेज भागने में मदद करती है । यह इलेक्ट्रिक बाइक लगभग एक चार्ज पर 130 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकती है और 0.40 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भागने में सक्षम होती है।

 

Rowwet Electric Bike फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

 

Rowwet Electric Bike के फीचर्स की यदि बात की जाए तो अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में आधुनिक तकनीक और प्रीमियम सेगमेंट के चलते इसमें शानदार फीचर दिए गए हैं जिसमें मुख्य आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर ,टाइमर घड़ी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई ,वायरलेस चार्ज , फोग लाइट ,पावर मिरर, एलइडी लाइट लैंप , डिजिटल इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, मेटल एलॉय व्हील, साइड स्टैंड, लेदर सीट जैसे आधुनिक फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में मिल जाते हैं लेटेस्ट जानकारी के अनुसार धरातल से सीट की ऊंचाई 810 Mm की रखी गई है जिस पर तीन व्यक्ति आराम से बैठकर यात्रा कर सकते है।

 

Rowwet Electric Bike की बैटरी क्षमता और पावर मोटर

 

Rowwet Electric Bike  बैटरी क्षमता कि यदि बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में 60 वोल्ट की लिथियम आयन पद्धति की बैटरी दी गई है तथा 300 वोल्ट की बीएलडीसी मोटर दी गई है जो इसे एक चार्ज पर लगभग 130 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर सकती है तथा लगभग 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक चलने में सक्षम होती है। यदि चार्ज की बात करें तो इसे चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है जो अन्य  इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में काफी कम है।

 

Rowwet Electric Bike की कम कीमत

 

Rowwet Electric Bike कीमत की यदि बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत मात्र 1.3 लाख रुपए की ऑन रोड प्राइस रखी गई है जो बाजार में उपलब्ध अन्य वाहनों से काफी कम है यह बाइक स्पोर्ट्स लुक  में कंपनी द्वारा लांच हुई है जिसे देखकर लोग आकर्षक हो रहे हैं और इसे खरीदने के लिए बेताब है। यदि आप भी वर्ष 2024 मैं इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो Rowwet Electric Bike आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा इस इलेक्ट्रिक बाइक को चलाकर आपको पेट्रोल वेरिएंट बाइक की जैसी परफॉर्मेंस लगेगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *