New Kia seltos Facelift : भारतीय बाजारों में बड़ी-बड़ी गाड़ियों महिंद्रा, टाटा, टोयोटा को टक्कर देने किया कंपनी ने निकाली सबसे बेस्ट मॉडल जो वर्ष 2024 में भारतीय बाजारों में दौड़ता हुआ नजर आएगा । यदि बात की जाए तो किया कंपनी ने अपना New Kia seltos Facelift मॉडल लॉन्च किया है, जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए बेहतरीन विकल्प माना जा रहा है। मात्र ₹100000 की डाउन पेमेंट पर आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं तथा अपने घर की शोभा बढ़ा सकते हैं बेहतरीन फीचर्स और शानदार वेरिएंट तथा इंटीरियर के चलते वर्ष 2024 में इसकी मांग काफी बढ़ गई है और ग्राहक इसे खरीदने जा रहे हैं यह Suv गाड़ी शानदार सुरक्षा सेफ्टी तथा कम ईंधन क्षमता के लिए जानी जाती है । भारतीय बाजारों में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से यह गाड़ी सबसे पहले नंबर पर आती है। बता दे की सेल्टोस फेसलिफ्ट की शोरूम प्राइस 10 लाख रुपए से शुरू होकर 20.30 लाख रुपए की टॉप मॉडल वेरिएंट में आती है।

 

New Kia seltos Facelift खरीदने के EMI प्लान तथा डाउन पेमेंट

 

आज हम आपको बताएंगे की  किया सेल्टोस फेसलिफ्ट की कीमत तथा EMI प्लान के बारे में किया सेल्टोस पेट्रोल वेरिएंट पर यदि इसकी कीमत की बात करें तो 10.90 लाख रुपए की एक्सेस शोरूम प्राइस तथा 1264000 ऑन रोड प्राइस है । यदि आप इसे दो लाख रुपये डाउन पेमेंट के साथ खरीदने हैं तो बाकी के रकम को कंपनी द्वारा 9.8 परसेंट की ब्याज दर के साथ-साथ 60 महीनो की अवधि तक फाइनेंस कर दिया जाएगा जिसे निम्न वर्ग के ग्राहक की समस्या खत्म हो सके।

 

डीजल वेरिएंट New Kia seltos Facelift की ईएमआई प्लान

 

जी ,हां दोस्तों डीजल वेरिएंट पर भी कंपनी ने विशेष ऑफर्स के साथ इसे लॉन्च किया है इसकी कीमत की बात करें तो लगभग ₹1200000 की एक्सेस शोरूम प्राइस तथा 14 लाख रुपए ऑन रोड प्राइस यह आपको मिल जाएगी। यदि आप इस मॉडल के  दो लाख रुपये डाउन पेमेंट करते हैं तो बाकी के 12 लाख रुपए कंपनी द्वारा 9.8 परसेंट की ब्याज दर के साथ 5 साल के अवधि के लिए ₹25000 की मासिक किस्त पर  पर आप इसे एक आसानी से खरीद सकते हैं और अपने घर की शोभा बढ़ा सकते हैं।

 

New Kia seltos Facelift मैं मिलने वाले हैं शानदार फीचर्स

 

यदि इसके फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा लांच इस नए वेरिएंट के मॉडल में आधुनिक तकनीक और सेगमेंट के चलते शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों का दिल लुभा रहे हैं   मुख्य फीचर्स में लगभग आपको 10 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले ,पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले ,ब्लैक एंड व्हाइट सनरूफ, पावर मिरर ,पावर विंडो, पावर एसी, स् ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी ,कॉलिंग के लिए बेहतर सुविधा दी गई है। साथ में अतिरिक्त फीचर्स की यदि बात करें तो इस नए वेरिएंट में आपको 5 कट मेटल एलॉय व्हील तथा ट्यूबलेस टायर और यह लगभग पांच रंगों में आपको मिल जाती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *