Maruti Suzuki Hustler New Car: भारतीय बाजारों में पिछले कुछ दशक से मारुति सुजुकी कई फोर व्हीलर गाडियां लांच कर रही है वर्ष 2024 में साल की शुरुआती दौर में मारुति सुजुकी ने अपना नया मॉडल Maruti Suzuki Hustler लॉन्च किया है जो सबसे कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है । बेहतरीन फीचर्स और आधुनिक प्रीमियम सेगमेंट के चलते मारुति सुजुकी ने शानदार इंटीरियर और शानदार लुकिंग से अपना यह मॉडल लॉन्च किया है। साथ में 2024 कम कीमत के साथ और कंपनी द्वारा दिए गए विशेष ऑफर में लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 6.7 लाख रुपए कम्पनी  द्वारा रखी गई है। यदि आप भी वर्ष 2024 में फोर व्हीलर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो Maruti Suzuki Hustler आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

 

Maruti Suzuki Hustler फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

 

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स की यदि बात की जाए तो अन्य फोर व्हीलर गाड़ियों की तुलना में आधुनिक प्रीमियम और सेगमेंट के अनुसार  काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं । जिसमें मुख्य फीचर्स सनरूफ , डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसीb, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग साथ में सेवन कट मेटल एलॉय व्हील दी गई है ।यदि कलर की बात करें तो यह मॉडल कंपनी द्वारा चार रंगों में लॉन्च किया गया है जिसमें ब्लू ,ग्रीन, सिल्वर तथा व्हाइट प्रमुख कलर है।

 

Maruti Suzuki Hustler का इंजन और माइलेज

 

Maruti Suzuki Hustler के इंजन की यदि बात की जाए तो महिंद्रा ,टाटा जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों से भी पावरफुल तथा शक्तिशाली इंजन दिया गया है। इसमे 658cc का दमदार इंजन मिलेगा जो की 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यदि दूसरे इंजन की बात की जाए तो वह भी 658 सीसी का होता है परंतु वहTurbo Charged इंजन भेजो 64 ps की पावर तथा 68 Nm टॉक प्रदान करता है । यदि माइलेज की बात की जाए तो 25 किलोमीटर प्रति लीटर का यह फोर व्हीलर गाड़ी माइलेज देती है जो आपकी लंबी दूरी तय करने में आरामदायक होती है।

 

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

 

Maruti Suzuki Hustler की कीमत की यदि बात की जाए तो सबसे कम बजट रेंज के भीतर कंपनी द्वारा इसे लॉन्च किया गया है जो मात्र 6.7 लाख रुपए की कीमत पर दिल्ली एक्स शोरूम पर मिल जाती है। यदि आपका बजट कम है तो कंपनी द्वारा विशेष ऑफर्स के साथ कम से कम डाउन पेमेंट तथा कम मूल्य की मासिक किस्तों और विशेष EMI प्लान पर भी इसे खरीदा जा सकता है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *