TVS X: भारतीय मार्केट में टीवीएस ने अपना नया इलेक्ट्रिकल स्कूटर लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको दमदार फीचर्स और फाडू बैटरी देखने को मिलेगी। अगर आप भी कम कीमत में अच्छी रेंज वाले स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है आप चाहे तो इसे अपने फैमिली मेंबर को भी गिफ्ट में दे सकते हैं। स्कूटर का भार काफी कम है जिसके चलते महिलाएं वह छोटे बच्चे भी इसकी सवारी आसान तरीके से कर पाएंगे। आइए इस आर्टिकल के जरिए स्कूटर के बारे में और डिटेल से जाने।

TVS X के फीचर

मार्केट में ग्राहक स्कूटर खरीदने से पहले फीचर्स जरूर देखते हैं इसलिए कंपनी ने इस स्कूटर को ग्राहक काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किया है। इसमें एडवांस लेवल की फीचर्स देखने को मिलेंगे। स्कूटर में 10.2-इंच एचडी+ टीएफटी टचस्क्रीन इंटरफ़ेस दिया गया है, जो इस सेगमेंट में सबसे बड़ी स्क्रीन है। इसके अलावा, टीवीएस एक्स में वेलनेस, गेमिंग, लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग और इंटरनेट ब्राउजिंग जैसी सुविधाएं हैं। टीवीएस स्मार्ट Xhield क्रैश अलर्ट और लाइव व्हीकल लोकेशन शेयरिंग जैसे फीचर्स से लैस है।

TVS X में मिलेगा दमदार बैटरी पैक

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन एक उच्च-प्रदर्शन बैटरी पैक के साथ आता है जो 4.44kWh पावर से लैस, ये स्कूटर 2.6 सेकंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति और 105 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और कई शानदार फीचर्स से लैस है। जो 50 मिनट में 0-50 प्रतिशत तक इसे चार्ज कर देगा इसके अलावा पोर्टेबल चार्जर 4 घंटे और 30 मिनट में 0-80 प्रतिशत तक इस स्कूटर को चार्ज कर सकता है।

क्या होगी कीमत

TVS X की शोरूम प्राइज 2.50 लाख रुपए हैं। मार्केट में स्थित स्कूटर को टक्कर देने के लिए यह पूरी तरह से सक्षम है। टीवीएस मोटर्स दिवाली पर ग्राहकों को खुश कर देगी।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *