Mahindra Bolero Neo Plus :ग्रामीण इलाकों में महिन्द्रा बोलेरो को काफी पसन्द किया जाता हैं। कार का डिजाइन और ज्यादा केबिन स्पेस होने के कारण यह लोगो के दिल की धड़कन हैं। कंपनी ने पिछले साल अपनी इस पॉपुलर कार के नए मॉडल को Mahindra Bolero Neo Plus नाम से पेश किया था। किसे मार्केट में आज भी लोग काफी पसंद करते हैं अब एक शानदार कलर सामने आई है कि कंपनी इस कर को अपडेट वर्जन के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है। यह खास बदलाव इंजन और फीचर्स में देखने को मिलेंगे तो आइए इस खबर के जरिए सभी बदलाव के बारे में डिटेल से जाने।

Mahindra Bolero Neo Plus कब होगी लॉन्च

Mahindra Bolero Neo Plus की लॉचिंग डेट की बात की जाए तो इसी महीने की 21 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। यानी 21 अगस्त को यह नई कार आपको बाजार में देखने को मिल जाएगी। मार्केट में इस कर का ग्राहक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि 21 तारीख ज्यादा दूर नहीं हैं।

Mahindra Bolero Neo Plus के बेहतरीन फीचर्स

जानकारी के मुताबिक Neo Plus में कहीं एडवांस फीचर जोड़े गए हैं यह फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आने वाले हैं। इसमें इलेक्ट्रॉनिक मल्टी-ट्रिपमीटर, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, ड्राइविंग एक्सपीरिएंस कन्ट्रोल इको और डिजिटल क्लॉक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इंटीरियर को पहले के मुकाबले और प्रीमियम बनाने के लिए इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव कर सकती है। कई रिपोर्ट्स की माने तो इसमें मिलने वाले टचस्क्रीन के साइज को पहले के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है।

Mahindra Bolero Neo Plus का इंजन

कंपनी ने कर में कंफर्ट के लिए काफी बदलाव किए हैं इसके इंटीरियर लुक को भी बदला है लेकिन इसमें मौजूदा मॉडल की ही तरह 1493 सीसी का mHAWk 100 इंजन आपको मिल सकता है। जिसकी क्षमता 2250 आरपीएम पर 260 Nm का टॉर्क और 3750 आरपीएम पर 100 bhp का पावर जेनरेट करने की है। ऐसे में कंपनी इसके डायमेंशन में भी बदलाव कर सकती है।

Latest For You.

6 years Auto news expert. Lakhan belongs from Indore and wirte news, views, reviews and interviews for Automobile updates.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *