TheAuto

नए साल के मौके पर Nissan लाया स्टॉक हटाओ सेल, इन 2 धांसू SUV की कीमत छूट ऑफर में हुई काफी कम

Nissan ने निकाला अपने दो बेस्ट एसयूवी पर साल की शुरुआत में ऑफर

Nissan कंपनी ने नए साल के मौके पर बंपर ऑफर निकाला है जहां कंपनी की दो सबसे धांसू फीचर्स वाली कार निसान किक्स और निसान मैग्नाइट की कीमत डिस्काउंट ऑफर के तहत कम हो गई है जिसका लाभ उठाते हुए ग्राहक काफी कम कीमत में इन दोनों कार को नए साल के मौके पर अपने घर ला सकते हैं। इन दोनों कारों पर एक्सचेंज ऑफर और कैश डिस्काउंट के तहत अभी ऑफर चल रहा है चलिए जानते हैं निसान मैग्नाइट और निसान किक्स पर कितने का छूट ऑफर चल रहा है।

निसान मैग्नाइट पर बंपर ऑफर

Nissan kicks new offer

कम बजट के अंदर आने वाली यह सबसे बेस्ट एसयूवी 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जिसमें 999cc का पावरफुल इंजन है। यह कार पेट्रोल इंजन का उपयोग करती हैं पेट्रोल वेरिएंट में इसकी कीमत Rs.5.97 – 10.79 Lakh रुपये के बीच है। निशान मैग्नाइट पर हाल ही में एक्सचेंज ऑफर के चलते 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है साथ ही में कैश डिस्काउंट के तहत इस कार पर 18,000 रुपये तक (नॉन-टर्बो वेरिएंट)का छूट है।

निसान किक्स पर ऑफर

Nissan magnite new offer

Nissan की यह बेहतरीन फीचर्स वाली एसयूवी Rs.9.50 – 14.90 Lakh के बीच आती है जिस पर अभी बंपर छूट ऑफर चल रहा है। इसमे 1498CC का पेट्रोल इंजन है जो इस कार को 14.23km का माइलेज देने में सक्षम बनाता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस कार पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है वही अन्य डिस्काउंट की बात करें तो इसमें 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट अभी लागू है।

Leave a Comment